[PDF Download] Yaar Jadugar Neelotpal Mrinal |यार जादूगर पीडीऍफ़ Download

Yaar Jadugar book pdf download | Yaar jadugar by Neelotpal Mrinal Pdf Downlaod | Yaar Jadugar Novel Neelotpal Mrinal | Yaar Jadugar pdf download for free

यहाँ से आप यार जादूगर इबुक पीडीऍफ़ फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं । Yaar Jadugar book डाउनलोड लिंक नीचे उपलब्ध है ।

YAAR JADUGAR boo pdf
Name of the BookYaar Jadugar ( यार जादूगर )
AuthorNeelotpal Mrinal
LanguageHindi
File TypePDF
LanguageHindi
Pages240
Size3 MB

Yaar Jadugar By Neelotpal Mrinal Book Pdf

नीलोत्पल मृणाल जो कि एक युवा लेखक व उपन्यासकार का नया उपन्यास ‘यार जादूगर’ बहुत जल्द ही आप सब पाठकों के बीच होगा। इस नये उपन्यास के आवरण पृष्ठ का लोकार्पण अनेक सोशल मीडिया प्लेटफोर्म जैसे फेसबुक और यूट्यूब पर कर दिया गया है .

इससे पहले नीलोत्पल मृणाल २०१६ में डार्क हॉर्स और २०१९ में औघड़ उपन्यास की रचना की है . इन दोनों की आपर सफलता के बाद इनके प्रशंशको और हिंदी साहित्य जगत में तीसरे उपन्यास की चर्चाये होंनी शुरू हो गयी ।

लोकार्पण के अवसर पर उपन्यासकार नीलोत्पल ने कहा कि हिंदी उपन्यास जगत में जादुई यथार्थवाद विधा में बहुत कम लिखा गया है। ऐसे में हिंदी के पाठकों के लिए यह उपन्यास बिल्कुल नया होगा। इस उपन्यास से जुड़ा एक गीत भी रिलीज़ किया गया है ।

Yar Jadugar Book Pdf Free Download

आप नीचे दिए गए लिंक से नीलोत्पल मृणाल जी की बुक “यार जादूगर ” पीडीएफ़ मे फ्री मे लोड कर सकते हैं ।

Download Now

About the Auhtor: Neelotpal Mrinal

यार जादूगर PDF Book के लेखक एवँ साहित्य अकादमी युवा पुरस्कार से सम्मानित नीलोत्पल मृणाल 21वीं सदी के सर्वाधिक लोकप्रिय लेखकों में से एक हैं, इनके अन्दर कलम के साथ-साथ राजनैतिक और सामाजिक मुद्दों पर ज़मीनी रूप से लड़ने के तेवर भी है। इसीलिए इनके लेखन में स्वाभाविक रूप से भी सामाजिक विषमताएँ, विडंबनाएँ और आपसी संघर्ष बहुत स्पष्ट रूप से दृष्टिगोचर होते हैं। नीलोत्पल मृणाल ने अपने इस नए उपन्यास ‘यार जादूगर’ के माध्यम से हिंदी रचनात्मकता को नई जमीन देने की कोशिश की है।

Conclusion

तो दोस्तों आशा करते हैं की आपने यार जादूगर Book PDF For Free में डाउनलोड कर लिया होगा . यदि फिर भी आपको Yaar Jadugar PDF Book by Neelotpaal Mrinal Free Download करने में कोई प्रॉब्लम हो रही हो तो आप हमें कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं , हम आपकी प्रॉब्लम का जल्द से जल्द समाधान करने की कोशिश करेंगे .

Disclaimer

Goodsoch.com exclusively provides download links for significant books to assist needy students who cannot afford to purchase them. We do not own or have produced and scanned any of the PDF books available on our website. If you have any questions or concerns about this post, please contact us using our official email address. We’ll get rid of it as soon as possible.

2 thoughts on “[PDF Download] Yaar Jadugar Neelotpal Mrinal |यार जादूगर पीडीऍफ़ Download”

  1. यार जादूगर उपलब्ध करा दें तो बहुत आभारी रहूंगा। धन्यवाद

    Reply
    • जी बहुत जल्द पीडीएफ़ लिंक वेबसाईट पर उपलब्ध करा दी जाएगी , वेबसाईट विज़िट करते रहिए ।

      Reply

Leave a Comment