जो भी कहूँगा सच कहूँगा अजीत भारती Book Free Download | Jo Bhi Kahunga Sach Kahunga Free Download

3.3/5 - (3 votes)

जो भी कहूँगा सच कहूँगा Book PDF-“जो भी कहूँगा सच कहूँगा” अजीत भारती द्वारा लिखा गयी है । यह एक राजनैतिक व्यंग्य संग्रह है जिसमें भारत की न्यायिक व्यवस्था, नेताओं और पार्टियों समेत चौथे स्तंभ मीडिया पर चुभते हुए कटाक्ष हैं। अजीत भारती की यह चौथी पुस्तक है । इससे पहले वो “बकर पुराण ” , “घर वापसी ” और “There will be No Love ” लिख चुके हैं ।

भी कहूँगा सच कहूँगा अजीत भारती

Jo Bhi Kahunga Sach Kahunga Book PDF Details

NameJo Bhi Kahoonga Sach Kahoonga
AuthorAjeet Bharti
Pages194
LanguageEnglish
PublisherHarf Media Private Limited
Jo Bhi Kahunga Sach Kahunga Book PDF Details

Jo Bhi Kahunga Sach Kahunga Book PDF Summary

“जो भी कहूँगा सच कहूँगा ” लेखक अजीत भारती की चौथी पुस्तक है । इससे पहले वो ‘बकर पुराण ‘ व्एयंग्कय विधा में , एक लघु उपन्यास ‘घरवापसी ‘ औए एक कथा संग्रह ‘There Will Be No Love’ जो की अंग्रेजी भाषा में है । व्यंग्य विधा में अपनी अलग पहचान बनाकर लेखक अजीत भारती ने दोबारा उसी विधा ने वापसी की है ।

‘जो भी कहूँगा, सच कहूँगा’ राजनैतिक व्यंग्य संग्रह है जिसमें भारत की न्यायिक व्यवस्था, नेताओं और पार्टियों समेत चौथे स्तंभ मीडिया पर चुभते हुए कटाक्ष हैं। जज और न्यायालयों पर उनके द्वारा लिखे कटाक्ष से सरकार इतनी हिल गई कि भारत के अटॉर्नी जनरल ने लेखक पर सुप्रीम कोर्ट में आपराधिक अवमानना (क्रिमिनल कन्टेम्प्ट) का केस चलाने की अनुमति दे दी।

अजीत भारती 12 वर्षों से पत्रकारिता और साहित्यिक लेखन करते रहे हैं। वर्तमान में वो ‘DO Politics’ के सह-संस्थापक और संपादक के रूप में पत्रकारिता में सक्रिय हैं।

लेखक अजीत भारती के बारे में

Ajeet Bharti एक प्रसिद्ध Youtuber और एक पत्रकार हैं । वह प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया जैसे कई मीडिया संस्थानों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होंने OP INDIA में पत्रकारिता से काफी प्रसिद्धि बटोरी । वर्तमान में वे Do Politics न्यूज़ पोर्टल के संस्थापक और संपादक के रूप में लोगों के बीच प्रसिद्ध हो चुके है।

Disclaimer-Goodsoch.com provides the download links of important books is only to help poor students who can’t afford these books. We do not own all the PDF books available on our website, nor have created and scanned them. If you have any problems related to this article then you can contact us. We will remove it soon.

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.